Whatsapp पर भी नए दोस्त कैसे बनाये Whatsapp Friendship Tricks in Hindi

1

Whatsapp Par New Friend Kaise Banaye

व्हाट्सएप्प पर नये मित्र दोस्त कैसे बनाये

Title पढ़कर थोड़ा अजीब लगा होगा की Whatsapp पर नए फ्रेंड दोस्त कैसे बना सकते है, क्योंकि फेसबुक पर तो Friend का Option आता है तो जिससे किसी को भी Friend Request भेज सकते है लेकिन Whatsapp में तो ऐसा कुछ नहीं है फिर नए फ्रेंड मित्र कैसे बना सकते है और Whatsapp में तो जिसके नंबर हमारे फ़ोन में Save होते है सिर्फ वे ही हमारे फ्रेंड या रिश्तेदार या जिन्हें हम जानने वाले ही होते है और उन्हें ही हम Whatsapp Massage कर सकते है.

लेकिन Technology बहुत तेजी से बढ़ रही है की आज हर चीज Possible है अब देख लीजिये Whatsapp का Business Version भी आ गया और उसके साथ ही Whatsapp ने Digital Payment UPI की दुनिया में भी कदम रखना स्टार्ट कर दिया है तो ऐसे में अब Whatsapp पर नए फ्रेंड बनाना भी बड़ी बात नहीं है.

हालाँकि Whatsapp के अंदर कोई ऐसा Feature नहीं है जो आपको नए फ्रेंड बनाने की सुविधा देता हो लेकिन अलग से Third Party App आते है जो आपको Whatsapp पर नए फ्रेंड बनाने की सुविधा देते है आज ऐसे ही एक App के बारे में बता रहा हु जिसकी मदद से आप Whatsapp पर भी नए-नए फ्रेंड बना सकते है तो आईये जानते है उस Application के बारे में जिनकी सहायता से व्हाट्स एप्प पर भी मित्र बनाये जा सकते है.

Whatsapp पर भी नए फ्रेंड दोस्त कैसे बनाये

How To Make A New Friend On Whatsapp Details in Hindi

Whatsapp Friendship TricksWhatsapp पर नए Friend दोस्त बनाने के लिए नीचे बताये गये इन बातो को फालो करे जिनकी सहायता से आप Whatsapp पर भी नये दोस्त बना सकते है.

1 – सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर में Girl And Boy Friend Finder App सर्च करें फिर यह App आपको सबसे उपर मिल जायेगा ग्रीन कलर में.

2 – अब इस App को इनस्टॉल करने के बाद Open करें.

3 – App को Open करने पर हमारे सामने Male और Female का आप्शन आएगा जिसमे से आपको कौनसे Whatsapp कांटेक्ट चाहिए वो Select करें.

4 – उसके बाद Your Mobile Number में अपने मोबाइल नंबर भर दे.

5 – अब How Many Whatsapp Number You Want में जितने Whatsapp नंबर आपको चाहिए उतनी संख्या लिख दीजिये

6 – अब Create Contacts पर क्लिक करें तो वे नंबर आपके Whatsapp पर Add हो जायेंगे.

अब अगर इन नंबर को डिलीट करना चाहते है तो Delete Contacts पर क्लिक करके आप नंबर को डिलीट भी कर सकते है.

इस तरह आप नए-नए फ्रेंड बना सकते है लेकिन इसमें कुछ कमियाँ है जैसे आपने 100 Create Contacts किये तो वह आपकी Contact List में तो Save हो जायेंगे लेकिन जरुरी नहीं है की वे सभी नंबर Whatsapp पर हो जब आप Whatsapp पर जायेंगे तो आप देख सकते है की कितने नंबर Whatsapp पर है.

दूसरी बात अगर आप Female Option को Select करते है तो जरुरी नहीं है की वे Female के ही नंबर हो. इसमें यह App हमारे साथ गेम खेल जाता है. कई बार फीमेल की जगह मेल के नंबर दे देता है लेकिन कुछ भी हो इसमें नए-नए फ्रेंड जरुर बनते है और आप उनके साथ चैटिंग कर सकते है.

उम्मीद करता हु की आपको Whatsapp पर नए फ्रेंड दोस्त बनाने की यह Whatsapp Trick पसंद आई होगी और अगर आपको यह Whatsapp Tricks पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे ताकि हम आगे भविष्य में भी ऐसी अच्छी से अच्छी पोस्ट कर सके.

Load WooCommerce Stores in 249ms!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here